एक ही परिवार के 3 लोगों की मौ’त, बिहार के बेतिया में भीषण सड़क हा’दसा, लोगों ने किया रोड जाम

PATNA : कुछ दिन पहले लखीसराय वाली वह घटना तो याद ही होगी। जिसमें एक्टर सुशांत सिंह के बहनोई के बहनोई के परिवार में छह लोगों की मौत हो गई थी। चारों ओर मातम पसर गया था। कुछ ऐसी ही घटना बिहार के बेतिया से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एकहि परिवार के तीन लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है।

एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, सड़क दुर्घटना में लोगों ने किया सड़क जाम : इस वक्त की बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहाँ लौरिया रामनगर मुख्य पथ मे बंसवरीया पेट्रोल पम्प के पास हुयी सडक दुर्धटना में पति पत्नी और मां सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. वहीं इस घटना के विरुद्ध लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बगही निवासी हकदार मिया का बीस वर्षीय पुत्र अरबाज मिया अपने हिरो बाईक पर अपनी मां मुन्नी खातुन और पत्नी शबाना खातुन के साथ लौरिया हस्पताल जा रहा था.

जैसे ही वह बंसवरीया पेट्रौल पम्प से कुछ दूर आगे बढ़ा की टैंकर से ठोकर लग गया मौके पर ही मुन्नी खातुन और शबाना खातुन की मौत हो गयी. जबकि ग्रामीणों ने घायल अरबाज को लौरिया अस्पताल पहुंचाया और इलाज के क्रम में उसकी भी मृत्यु हो गई है. बता दे कि अभी बाईस दिन पहले अरबाज की शादी शेरवा मंडीहा के मृतका शबाना के साथ हुई थी. वहीं उसकी सास मृतका मुन्नी खातुन लौरिया अस्पताल मे आशा का काम करती थी. घटना के विरोध मे लोगों ने लौरिया रामनगर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और मुआवजा की मांग कर रहे हैं. साथ ही प्रशासन से कारवाई की मांग कर रहे हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *