एक बच्चे की मां को देवर से हुआ प्यार, पति ने धूमधाम से दोनों की कराई शादी, कहा- भगवान तुम दोनों को सुखी रखें

बिहार के भागलपुर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. बताया जाता है कि एक बच्चे की मां को अपने ही गांव के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों छुप छुप कर मिलने लगे. अंत में उन दोनों ने फैसला किया कि उन्हें शादी कर एक हो जाना चाहिए. लड़की ने विचार किया की शादी करने से पहले उसे अपने पति को सब कुछ बता देना चाहिए. काफी सोच विचार करने के बाद लड़की ने प्रदेश में नौकरी कर रहे अपने पति को फोन मिलाया और सब कुछ बता दिया. लड़की का कहना था कि वह अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती है लेकिन उसे लड़के से वह हद से ज्यादा प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती है. पति ने पहले अपनी पत्नी को समझने का प्रयास किया और फिर बाद में उन दोनों को शादी कर लेने के लिए आदेश दे दिया. फिल्मी स्टाइल में पति ने अपनी पत्नी से कहा कि जो तुम दोनों खुश रहो मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए.

क्या है पूरी कहानी…

बिहार के भागलपुर के गोगा थाना क्षेत्र के पक्की सराय गांव की रहने वाली नीतू कुमारी कुछ दिन पहले अपने ससुराल से मायके आई थी. इसी दौरान श्यामलाल नामक युवक से उसे प्यार हो गया. एक दिन अचानक श्याम लाल अपने गांव के सभी लोगों से बाराती बनकर शिव मंदिर आने का आग्रह करने लगा. मामला पंचायत के मुखिया के पास भी पहुंचा. नीतू कुमारी ने पंचायत के मुखिया को बताया कि उसका पति उसकी दूसरी शादी करवाने को तैयार है. मुखिया जी ने भी फोन पर इस बात की पुष्टि की की लड़की सच बोल रही है या झूठ.

मुखिया अंजू देवी के सामने शिव मंदिर में लड़के और लड़की का विवाह करवा दिया गया. लड़की के गोद में उसका 1 साल का बच्चा भी था. पूरे गांव वालों के सामने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ न सिर्फ साथ तेरे लिए बल्कि साथ जीने और करने की कसमें भी खाई.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *