नूपुर शर्मा सहित बिहार के 8 भाजपा नेताओं पर होना था ह’मला, पटना में रचा जा रहा था साजिश

PATNA-नूपुर शर्मा सहित बिहार के 8 भाजपा नेताओं पर होना था हमला, पटना में रचा जा रहा था साजिश : पैगम्बर माेहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने वाली भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा आतंकियाें के निशाने पर थी। यही नहीं नूपुर के साथ ही बिहार के 8 भाजपा नेताओ पर हमले करने की तैयारी थी। रिमांड पर लेने के बाद जेल जाने से पहले अतहर परवेज के माेबाइल से इस तरह का खुलासा हुआ है। अतहर के माेबाइल में नूपुर के माेबाइल नंबर और ठिकाने की पूरी जानकारी थी। बिहार में भी राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती जैसी वारदात करने की तैयारी में थे।

जांच एजेंसियाें की तफ्तीश में इस तरह के खुलासे हुए हैं। सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार, एसडीपीआई जहां पटना समेत सूबे के 15 जिलों में ट्रेनिंग कैंप चला रहा था वहीं 24 जुलाई काे इन लाेगाें का गांधी मैदान के नजदीक श्रीकृष्ण मेमाेरियल हाॅल में बड़ा सम्मेलन हाेना था। इस सम्मलेन में केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, झारखंड व दूसरे राज्याें समेत पटना व सूबे के अलग-अलग जिलाें से ट्रेनराें काे भाग लेना था। एसडीपीआई से जुड़े हजाराें की तादाद में युवकाें काे भी इस सम्मेलन में आना था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.