बिहार के बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूटपाट, फायरिंग कर चार लाख रुपया ले भागा अपराधी

तीन मिनट में लूट को अंजाम देकर निकल गए अपराधी, लूटपाट के दौरान छह राउंड फायरिंग की अपराधियों ने : बिहार एक बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर जबरदस्त लूटपाट की कांड को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि अपराधी आए और हथियार के दम पर पैसा लूट कर भाग गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. CC टीवी में पूरी घटना कैद हो चुकी है

सरैया-तुर्की पथ पर छितरी स्थित भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप पर दो बाइक से आए छह बदमाशों ने धावा बोलकर चार लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर अपराधियों ने छह राउंड फायरिंग की। लूट के बाद अपराधी तुर्की की तरफ फरार हो गए।

पंप कर्मियों ने बताया कि शनिवार देर शाम 722 बजे एक बाइक पर दो अपराधी पेट्रोल लेने पहुंचे।उसके ठीक बाद एक बाइक से चार और अपराधी पहुंचे व फायरिंग करने लगे। फायरिंग होते ही नोजलमैन भागा। दो अपराधी पिस्टल लहराते काउंटर में घुस गए और कैश गिन रहे मैनेजर नरेश्वर मिश्रा से चार लाख लूट लिए। अपराधियों की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच थी।

सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्धों के नाम सामने आये हैं। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो आप हमें 5, 10, 20, 50 या ₹100 की आर्थिक मदद दे सकते हैं… आप हमें 8292560971 पर गुगल पे, फोन पे या पेटीएम कर सकते हैं..

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *