बिहार चुनाव को लेकर नड्‌डा ने BJP सांसदों को दिया टास्क, कहा- केवल भाजपा की नहीं, एनडीए की जीत जरूरी

Patna: बिहार के हर पंचायत में भाजपा ने पार्टी सांसदों को जाकर मतदाताओं से वन टू वन मुलाक़ात करने और उनसे संवाद करने को कहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने शुक्रवार को बिहारी सांसदों के साथ दिल्ली मुख्यालय में बैठक की।

तो वहीं इस बैठक में उन्होंने लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों से अपने-अपने क्षेत्रों में रोज कम से कम दो पंचायतों में जाने और लोगों से मुलाक़ात करने का टास्क सौंपा। कहा कि सितंबर माह में उन्हें 60 पंचायतों का हर हाल में दौरा करना है। नड्‌डा ने सांसदों से स्पष्ट कहा कि उन्हें पार्टी के साथ एनडीए की जीत के लिए काम करना है। विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के साथ सहयोगी दलों के उम्मीदवारों की जीत भी आवश्यक है।

भाजपा ने पार्टी सांसदों को हर पंचायत में जाकर मतदाताओं से वन टू वन मुलाक़ात करने और उनसे संवाद करने को कहा है। शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बिहारी सांसदों के साथ दिल्ली मुख्यालय में बैठक की। बैठक में उन्होंने लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों से अपने-अपने क्षेत्रों में रोज कम से कम दो पंचायतों में जाने और लोगों से मुलाक़ात करने का टास्क सौंपा। कहा कि सितंबर माह में उन्हें 60 पंचायतों का हर हाल में दौरा करना है। नड्‌डा ने सांसदों से स्पष्ट कहा कि उन्हें पार्टी के साथ एनडीए की जीत के लिए काम करना है।

विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के साथ सहयोगी दलों के उम्मीदवारों की जीत भी आवश्यक है। इसके लिए सहयोगी दलों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर काम करना होगा। हमारा सामूहिक प्रयास हमारी सफलता सुनिश्चित करेगा। सांसदों को पंचायत जाकर उन्हें वोटरों से एक-एक कर मिलना है और उनकी बातें सुननी हैं।

पीएम मोदी के संदेश के अलावा उन्हें केंद्र की मोदी सरकार के विकास और कल्याणकारी कार्यों और राज्य सरकार के कार्यों की भी जानकारी देनी है। उन्हें यह भी बताना है कि सूबे में एनडीए सरकार क्यों ज़रूरी है। बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी भी मौजूद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *