बिहार BJP नेता का विवादित बयान, कहा-चीन समर्थक सीताराम येचुरी के बेटे का चाइनीज कोरोना से निधन

किसी का जवान बेटा कोरोना से मर गया हो। दुख प्रकट करने के बदले कोई राष्ट्रीय स्तर का नेता विवादित ही नहीं घटिया बयान देता है। विवाद बढ़ने पर ट्विट को डिलीट कर दिया जाता है। ताजा मामला बिहार के भाजपा नेता और उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी के बारे में हैं। ​जैसे ही तिवारी जी को पता चला कि सीताराम येचुरी के बेटे का निधन कोरोना से हो गया है वैसे ही उन्होंने एक शोक संदेश जारी किया। उसमें लिखा था कि चीन का समर्थक CPM महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का चाइनीज कोरोना से निधन।

देश में कोरोना हर तरफ कहर बरपा रहा है। इसका शिकार माकपा के दिग्गज नेता सीताराम येचुरी भी हो गए हैं। दरअसल, कोरोना महामारी ने उनके बेटे आशीष येचुरी की जिंदगी छीन ली। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां आज (22 अप्रैल) सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर गहरी संवेदना जाहिर की। 

सीताराम येचुरी ने दी जानकारी
सीताराम येचुरी ने अपने बड़े बेटे के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को कोविड-19 की वजह से आज सुबह खो दिया। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने आशीष का इलाज किया। डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, स्वच्छताकर्मी और अन्य लोग, जो हमारे साथ खड़े रहे।’

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *