Bihar Board Matric Exam के चौथे दिन अंग्रेजी का पेपर वायरल, जांच में जुटे अधिकारी

Desk: मैट्रिक परीक्षा के चौथे दिन भी पेपर शुरू होने से कुछ देर पहले अंग्रेजी का पेपर वायरल हो गया. जैसे ही यह खबर परीक्षार्थियों तक पहुंची पेपर लेने के लिए उनमें होड़ मच गई. हालांकि यह पेपर सही है या गलत इसकी पुष्टी हम नहीं करते है.

अंग्रेजी के पेपर वायरल होने को लेकर जब मीडिया के लोगों ने अधिकारियों से बात कि तो उन्होंने इस तरह की कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कुछ ऐसा सही पाया जाता है तो इसमें संलिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि मैट्रिक परीक्षा के तीसरे दिन भी सोशल साइंस का पेपर वायरल हो रहा था, लेकिन पहले तो ऐसा मानने से अधिकारियों ने इंकार कर दिया था. पर विधानसभा में यह मुद्दा उठाए जाने के बाद सीएम ने बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर से बात कर इस पर संज्ञान लेने की बात कही थी. जिसके बाद शुक्रवार की देर रात सोशल साइंस का पेपर रद्द कर दिया गया है.

सोशल साइंस पेपर वायरल होने के मामले में तीन बैंककर्मियों पर कार्रवाई भी की गई है. लेकिन इसके बाद भी शनिवार को अंग्रेजी का पेपर वायरल हो रहा है. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *