आज 100% बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट 1 बजे निकलेगा, यहां देखे अपना परिणाम

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आज इतने बजे होगा जारी, ऐसे चेक कर सेकेंगे रिजल्ट : बिहार बोर्ड 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट आज जारी होगा. बिहार बोर्ड की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट की घोषणा दोपहर 1 बजे सचिवालय स्थित शिक्षा विभाग के सभागार में की जाएगी. रिजल्ट का ऐलान बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी करेंगे. इस दौरान बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर और अपर मुख्य सचिव संजय कुमार भी मौजूद रहेंगे.

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित होने के बाद छात्र आधिकारिक वेबसाइट्स biharboardonline.bihar.gov.in व biharboardonline.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे. इसके अलावा छात्र अपना रिजल्ट न्यूज 18 हिंदी पर भी चेक कर सकेंगे. बता दें कि बिहार बोर्ड 10वीं की परीक्षा के लिए 16.8 लाख से अधिक छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया था.

बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट जारी होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल @officialbseb पर भी देगा. बोर्ड ने इस बात की जानकारी भी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है कि रिजल्ट 31 मार्च को जारी किया जाएगा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.