अभी-अभी : नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बने यह हम भी चाहते हैं, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष का बड़ा बयान

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कुर्सी संभालते ही आज प्रेस वार्ता में पत्रकारों से कहा कि हमारे एकमात्र सर्वमान्य नेता राहुल गांधी है लेकिन अगर भविष्य में ऐसी कोई परिस्थिति बनती है और नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाया जाता है तो मैं भी चाहता हूं कि एक बिहारी देश का प्रधानमंत्री बने.

सदाकत आश्रम में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या नीतीश कुमार को 2019 लोक सभा इलेक्शन के दौरान विपक्ष की ओर से क्या पीएम उम्मीदवार बनाया जाएगा. इस पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इस बात का फैसला कांग्रेस आलाकमान को लेना है.

हम लोगों का पहला उदेश्य बीजेपी को सत्ता से बाहर करना है. इसके बाद बैठकर सर्वसम्मति से फैसला किया जाएगा कि कौन देश का अगला प्रधानमंत्री बनेगा. 2004 के चुनाव से पहले कौन कह सकता था कि मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 28 दिसंबर को कांग्रेस की स्थापना दिवस है. बिहार के बांका से आरंभ होकर 1200 किलोमीटर लंबा भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया जाएगा जो गाया में जाकर समाप्त होगा. राष्ट्रीय कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे रैली को संबोधित करेंगे.

जब यह भारत जोड़ो यात्रा पटना पहुंचेगी तो गांधी मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसको संबोधित करने के लिए सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी बिहार यात्रा पर आएंगी,

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *