बिहार दरभंगा में 2 पत्नियों के बीच झगड़ा, पति समेत 4 को ज’लाया, दोनों बीवी, सास और घरवाले की मौ’त

2 पत्नियों की लड़ाई में पति समेत 4 जिंदा जले: पहली ने घर में पेट्रोल से लगाई आग; पति-सास और दोनों बीवियों की मौत : दरभंगा में दो पत्नियों में विवाद इतना बढ़ गया कि घर के 4 लोग जिंदा जल गए। दरअसल, बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शैखपुरा मोहल्ला निवासी खुर्शीद आलम ने दो शादियां की थी। जिसके बाद पहली पत्नी बीबी प्रवीण (35 वर्षीय) और दूसरी पत्नी रोशनी खातून (32 वर्षीय) के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। शनिवार को भी दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद पहली पत्नी प्रवीण ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में सास, पति और दोनों पत्नियों की मौत हो गई। खुर्शीद आलम की दूसरी बीवी प्रेग्नेंट थी।

खुर्शीद आलम की पहली पत्नी ने आपसी विवाद में घर में आग लगा दी। जिसके घर में मौजूद चार लोग झुलस गए। इनमें खुर्शीद आलम की दूसरी पत्नी भी शामिल थी। वहीं, इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह करीब पांच बजे घटी की है।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर तहकीकात मे जुट गई है। मृतकों में रुफैदा खातून (65 वर्षीय) और बीबी प्रवीण (35 वर्षीय), पति खुर्शीद आलम (40 वर्षीय) एवं खुर्शीद की दूसरी पत्नी रोशनी खातून (32 वर्षीय) शामिल है।

दूसरी शादी से नाराज थी पहली पत्नी

बताया जाता है कि खुर्शीद एवं उसके पहली पत्नी बीबी प्रवीण के बीच अक्सर विवाद हो रहा था। दरअसल, प्रवीण नहीं चाहती थी कि उसका शौहर अपनी दूसरी बीवी रोशनी खातून से किसी भी तरह का संबंध रखें। शनिवार को भी इसे लेकर विवाद होने पर बीबी प्रवीण ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिसमें घर के चारों सदस्य बुरी तरह झुलस गया। दूसरी पत्नी रौशनी खातून की मौत DMCH में हो गई।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.