ये बिहार के डीजीपी हैं, कचरे में शराब की बोतल के सुराग ढूंढ रहे हैं, वीडियो हुआ वायरल

PATNA : कूड़े में शराब की बोतलें खोजते दिखाई दिये बिहार के DGP, राजद ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी : एकदम सही कर रहें नीतीश जी। छनवा मारिये.. पूरा विधानसभा। डीजीपी हों या मुख्य सचिव इनका काम ही है खाली बोतल की जांच करना। दो दिन निकल गया है बस कल सुबह से ही सदन में आने वाले माननीयों से फूँकवा दीजिये मशीन में। आप ही करवा सकते हैं.. मुख्यमंत्री जी। शराब बहुत खराब चीज है

बिहार विधानसभा के कैंपस में मंगलवार को शराब की बोतल मिलने के बाद जमकर हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो मुख्यमंत्री ने भी पलटवार किया। मामले की जांच डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को सौंप दी गई। डीजीपी ने जांच शुरू हुई की तो एक बार फिर राजद को मौका मिल गया है। राजद ने एक वीडियो ट्वीट कर बिहार के डीजीपी पर चुटकी ली है।

वीडियो में बिहार के डीजीपी कचरे में शराब की बोतल ढूंढते दिखाई दे रहे हैं। 30 सेकेंड के इस वीडियो में डीजीपी जब कचरे को खंगाल रहे होते हैं तो वहां से एक पुलिसकर्मी गुजरता हुआ दिखाई देता है। जबकि एक शख्स खड़े होकर ये नजारा देखता हुआ दिखाई देता है।

राजद ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-“बिहार के DGP बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल ढूंढ रहे हैं। मुख्यमंत्री और उनकी सरकार यह नहीं ढूंढती कि बिहार सीमा से शराब अंदर कैसे आयी? 5-6 जिलों एवं 30-35 थानों की सीमा पार कर पटना कैसे पहुंची? और फिर उसके बाद अति सुरक्षित घेरे को तोड़ विधानसभा परिसर में कैसे उपलब्ध हुई?”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

ये बिहार के डीजीपी हैं, कचरे में शराब की बोतल के सुराग ढूंढ रहे हैं, वीडियो हुआ वायरल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.