बिहार में 5 साल पहले भाई-बहन ने किया था आपस में विवाह, आज साले ने जीजा को मा’र डाला

बिहार के हाजीपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। घटना की बात करें तो एक साले ने अपने ही जीजा की ​हत्या कर दी है। आसाना भाषा में कहा जाए तो अपने ही बहन की पति को साले ने मार डाला। हालांकि यहां मामला पूरा फिल्मी है। कहा जा रहा है कि पांच साल पहले भाग कर लड़की ने अपने चचेरे भाई से विवाह कर लिया था। आज जब वह लौटा तो गुस्से में भाई ने आव देखा ना ताव जीजा को मार डाला। आइए डिटेल में जानते हैं क्या है पूरा मामला…

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पांच साल पहले हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज की रहने वाली काजल कुमारी ने गांव के ही एक चचेरे भाई से प्रेम विवाह कर लिया और गांव छोड़ दिया। इस शादी के बाद काजल के परिवार वाले गुस्से में थे। शादी के पांच साल के बाद हाल ही में काजल अपने पति के साथ घर लौटी थी। इसी दौरान आज शुक्रवार को विवाद हुआ और काजल के भाई ने अपने जीजा को पांच गोली मार दी। गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

इधर गोलीबारी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और हाजीपुर सदर के डीएसपी राघव दयाल मौके पर भागे भागे पहुंचे ।और घटना की पड़ताल में जुट गए हैं । इस मामले में एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पारिवारिक विवाद को लेकर गोली मारने की बात बताई जा रही है। हम लोगों इस घटना को जांच पड़ताल कर रहे हैं । बताया यह जा रहा है कि गोली मारने वाला मृतक व्यक्ति के रिश्तेदार था ।

वही पति की हत्या के बाद बहन गुस्से में है और अपने भाई के ऊपर अपने पति का हत्या का आरोप लगा रही है । और बोल रही है कि जिस समय हम लोग ने शादी किया था तो परिवार और भाई बोला था कि । मैं पैसा खर्च नहीं करूंगा तुम्हारे शादी में तुम शादी कर लो उससे। जब मैं शादी कर लिया तो। हमारे भाई और परिवार को दिक्कत हो गई और जब हम एक बच्चे की मां बन गए और 5 वर्ष बाद आपस अपने घर लौटे हैं तो हमारे पति को मेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दिया है । मेरे पास बच्चा है अब मैं जाऊं तो कहां जाऊं ।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.