KK पाठक का डर हुआ खत्म, स्कूल में पढ़ाने के बदले खुलेआम सो रहे थे मास्टरजी, जमुई का वीडियो वायरल

जब से बिहार के शिक्षा विभाग में अपर सचिव के पद पर क पाठक की नियुक्ति हुई है तब से बिहार के तमाम सरकारी शिक्षकों और अधिकारियों में हड़कंप मचा है. बिहार में कुछ ऐसे भी टीचर हैं जो क पाठक को सामने देखकर या उनका नाम सुनकर थरथर कांपने लगते हैं तो कुछ ऐसे भी शिक्षक हैं जिन्हें क पाठक का ना तो डर लगता है और ना ही किसी सरकारी आदेश का उल्लंघन करने से परहेज होता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले से सामने आया है जहां पढ़ने के दौरान शिक्षक सो रहे थे. जब कुछ लोग सोते हुए शिक्षक का वीडियो बनाने लगे तब बच्चन ने उन्हें जगाया की कर उठिए आपका वीडियो बनाया जा रहा है.

सर,उठिए..वीडियो बन रहा..स्कूल में सोते टीचर को बच्चों ने उठाया, बोले-सिर दर्द हो रहा था; 100 छात्रों को अकेले पढ़ाना मामूली बात नहीं : जमुई में एक टीचर का स्कूल में सोते वीडियो सामने आया है। स्कूल कैंपस में धूप में चेयर पर शिक्षक सोते दिखे। जब टीचर के सोने का वीडियो बनाया जाने लगा तो छात्र चिल्ला-चिल्ला कर उन्हें उठाने लगे। सर-सर..उठिए वीडियो बन रहा है।

मामला लक्ष्मीपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय मकतब गौरा का है। जहां शनिवार को शिक्षक किशोर रंजन आराम से कुर्सी पर गहरी नींद में सोए हुए थे। जबकि बच्चे बाहर आराम से खेल रहे थे। गहरी नींद में सोए हुए शिक्षक बच्चों की आवाज सुनकर हड़बड़ा कर उठे और सोने को लेकर बहाने बनाने लगे। पहले कहा कि सिर दर्द हो रहा है। फिर अपना दर्द सुनाने लगे कि 100 बच्चों को अकेले सभी विषय पढ़ाना कोई आसान काम नहीं है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *