3 बच्चों की मां से युवक ने रचाई शादी, साथ नही लाने पर जबरन बिहार के समस्तीपुर पहुंची, ड्रामा शुरू

PATNA : 3 बच्चों की मां से युवक ने दिल्ली में रचाई शादी, साथ नहीं लाने पर जबरन बिहार के समस्तीपुर पहुंची महिला- समस्तीपुर के एक शादीशुदा युवक को प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि युवक ने 3 बच्चों की मां को दिल दे बैठा। घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देशरी कर्रख पंचायत के पकाही वार्ड संख्या-8 की है। बताया जाता है कि युवक शशि शर्मा की शादी 3 वर्ष पहले तेघडा़ के मधुरापुर में हुआ था।शादी के बाद शशि शर्मा काम करने गुड़गांव गया जहां एक वर्ष पहले उसकी नजर 3 बच्चों की मां लक्ष्मी पर पड़ी और दोनो एक दूसरे को दिल दे बैठे।

मामले का खुलासा तब हुआ जब 5 दिन पहले महिला गुड़गांव से उक्त युवक के गांव पकाही पहुंच गई। महिला कुछ दिन तक शशि शर्मा के साथ रही लेकिन इतने में ही युवक की दूसरी पत्नी भी घर आ गई। तब युवक ने लक्ष्मी को घर से निकल दिया। महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली है।

पीड़िता लक्ष्मी ने बताया की गुड़गांव में वो जिस घर में चौकीदारी का काम करती थी उसी घर में शशि शर्मा भी काम करता था। इसी दौरान हम दोनों की मुलाकात हुई। महिला को शशि ने बताया था कि उसकी पहली पत्नी विकलांग है और वो उसके साथ नही रहती है। फिर इसके बाद दोनों रजामंदी साथ रहने लगे।

महिला ने बताया की इस बीच शशि 2–3 बार घर आया फिर वापस गुड़गांव लौट गया। लेकिन छठ पूजा में शशि अपने गांव आया तो फिर वापस नहीं लौटा। इसके बाद वो उसे ढूंढते–ढूंढते बिहार आ गई। महिला ने कहा की एक वर्षों से शशि का खर्चा वह खुद उठाती थी। इस दौरान लगभग 1 लाख 10 हजार रुपए भी शशि को दिए।

महिला समस्तीपुर पहुंचने के बाद शशि के साथ रहने लगी थी लेकिन इसी बीच शशि की पहली पत्नी आ गई। तब शशि ने लक्ष्मी को घर से निकालकर घर में ताला मार सपरिवार भाग गया। महिला ने शशि पर सोना चोरी करने के आरोप भी लगाया है। इस दौरान पंचो की मौजूदगी में ग्रामीणों ने घर के दरवाजा का ताला तोड़कर महिला को घर में रहने का आदेश दिया है। फिलहाल सामाजिक स्तर पर मामले को सुलझाया जा रहा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.