Patna से Muzaffarpur के रास्ते Darbhanga Airport तक एक और इलेक्ट्रिक बस, परिवहन विभाग ने दी यात्रियों को नई सौगात

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम ने अपने यात्रियों को फिर एक नई सौगात दी है। शनिवार से पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच एक और इलेक्ट्रिक बस का परिचालन शुरू किया गया है। इस रूट पर पहले से 2 बस चल रही है।

यह बस पूरी तरह से एयर कंडीशंड है जो पटना से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच लगभग 150 किलोमीटर की सुखद और कूल यात्रा की सुविधा प्रदान करेगी। पटना से चलने के बाद यह गाड़ी पटना से लालगंज के रास्ते मुजफ्फरपुर पहुंचेगी। मुजफ्फरपुर में 1 घंटे के विश्राम के बाद दरभंगा एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी। इस बीच बस को चार्ज किया जाएगा और यात्रियों को ब्रेक जर्नी का आनंद मिलेगा।

मुजफ्फरपुर के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, ऑपरेशन, सुमन प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने यह बस जनता को समर्पित किया। पहले से इस रूट पर दो इलेक्ट्रिक बस यात्रियों को सेवा दे रही है। तीसरी गाड़ी का परिचालन शुरू होने से यात्री की सुविधा और बढ़ जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि बस 42 सीटों वाली है। इसमें पटना से दरभंगा तक का किराया 250 रुपये है। पटना से रवाना होने के बाद मुजफ्फरपुर में बस को चार्ज किया जाएगा ताकि यात्रियों को बस में कोई दिक्कत नहीं हो। मुजफ्फरपुर में उन्हें ब्रेक जर्नी का आनंद मिलेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *