गुरूग्राम में हुआ बिहार के चार लोगों का मर्डर, अवैध संबंध के शक में मकान मालिक ने सबको मार डाला

PATNA : सीवान के 4 लोगों की गुरुग्राम में हत्या के बाद गांव में मातम, अवैध संबंध के शक में मकान मालिक ने ले ली जान : हरियाणा के गुरुग्राम में अवैध संबंध के शक में रिटायर फौजी ने अपनी बहू समेत मैरवा (सीवान) के चार लोगों की हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार अहले सुबह की है। दिल दहला देने वाली घटना में मकान मालिक राव राय सिंह ने मैरवा के बड़का मांझा के कृष्ण तिवारी, उसकी पत्नी अनामिका तिवारी, नौ साल की बेटी सुरभि व तीन वर्ष की विधि तिवारी की हत्या कर दी। हत्या करने वाले रिटायर फौजी ने थाने में सरेंडर कर दिया। राव राय सिंह ने थाने में पहुंचकर अपनी बहू सुनिता यादव और कृष्ण तिवारी के परिवार की हत्या की बात कबूल की है। घटना के बाद बडकामांझा गांव में कृष्ण तिवारी के परिवार में मातम छा गया है।

बडकामाझां गांव का कृष्ण तिवारी कई साल से गुरुग्राम में अपने परिवार के साथ रह रहा था। मकान मालिक रिटायर फौजी था। सोमवार की देर रात को कृष्ण तिवारी अपनी पत्नी और दोनों बेटी के साथ था। सुबह में पूरे परिवार के लोगों की तेज हथियार से हत्या कर दी गयी थी। जबतक लोग कुछ समझ पाते मकान मालिक ने थाने में जाकर हत्या की बात कबूल भी कर ली थी। राय राव सिंह ने कृष्ण तिवारी के परिवार के साथ अपनी पुत्र वधू की भी हत्या की थी। उसकी पूत्र वधू तीन दिन पूर्व अपने मायके से ससुराल में आयी थी। घटना के दिन राव राय सिंह का पुत्र राजस्थान गया था। घटना की रात राव राय सिंह के साथ उसकी पत्नी घर में मौजूद थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *