बिहार के दोनों डिप्टी CM के घर पर हमला, बीजेपी विधायक विनय बिहारी के बोलेरो में आगजनी

आंदोलनकारियों ने बीजेपी विधायक विनय बिहारी पर हमला किया, बोलेरो फूंकी। अग्निपथ’ योजना को लेकर देश के अलग-अलग हिस्‍सों में मचे बवाल के बीच बेतिया में डिप्‍टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला हुआ है। इसके अलावा बिहार बीजेपी के अध्‍यक्ष संजय जायसवाल के घर पर भी हमला हुआ है। एक समाचार चैनल के मुताबिक उनके घर को जलाने की कोशिश की गई है

किरोसिन तेल और मोबिल छिड़कर डा.संजय जायसवाल का घर जलाने की कोशिश की गई है। बेतिया अपने पैतृक आवास पर हमले की पुष्टि डिप्‍टी सीएम रेणु देवी ने एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए खुद की।

उन्‍होंने कहा कि उनके पैतृक घर पर हमला हुआ है। गाड़ि‍यों मेंं तोड़फोड़ की गई हैै। उन्‍होंने कहा कि छात्रों को उकसाया जा रहा है।

हमले के वक्‍त डिप्टी सीएम के आवास के अंदर परिवार के कई सदस्य फंसे हुए थे। डिप्टी सीएम ने खुद फोन कर मीडिया को इसकी जानकारी दी है। डिप्टी सीएम ने बताया है कि वो खुद अभी पटना में हैं लेकिन उनके परिवार के कई सदस्य बेतिया में हैं और उनके आवास पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया है। तोड़फोड़ भी की है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.