बिहार में नई नवेली दुल्हनियां का कारनामा, मंच पर से ठांय-ठांय चलाने लगी गो’ली, वीडियो हुआ वायरल

बिहार में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। पिछले साल तक की बात करें तो लोग जमकर बा​रातियों में ठुमका लगाते रहे हैं और नागिन डांस करते रहे हैं। इस बार की बात कुछ अलग है। जगह—जगह से हर्ष फायरिंग करने की बात सामने आ रही है। कहीं पर आरकेस्ट्रा के दौरान बारा बालाओं के सामने गोली चलाई जा रही है तो कहीं पर तो पंडाल में ही ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है। ताजा मामला बिहार के खगड़िया से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दूल्हा—दुल्हन ने एक साथ हवाई फायरिंग की है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

रिसेप्शन पार्टी में की फायरिंग: बताया जाता है कि यह वीडियो खगड़िया के भरतखंड का है. यहां के रहने वाले आसिफ राजा की शादी पांच मई को नवगछिया के बलहा में हुई थी. उसके बाद रिसेप्शन की पार्टी 10 मई को खगड़िया के भरतखंड में आयोजित की गई थी. जहां पर नयी नवेली दुल्हन हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा सकता है कि किस तरह से दुल्हन के हाथों में बंदूक थमाया जाता है और फिर उसे फायरिंग करने को कहा जाता है. इसके बाद दुल्हन फायरिंग करती है. गोली चलने की आवाज वीडियो में साफ-साफ सुनी जा सकती है. ऐसे मेें सवाल उठ रहा है कि थोड़ी सी चूक से किसी कोई घटना हो सकती है. हर्ष फायरिंग में लोगों के घायल होने की कई खबरें आती हैं.

जांच कर रही है पुलिस: भरतखंड ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश ने बताया कि वायरल वीडियो की पड़ताल जारी है. मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी. पुलिस ने कहा कि इस तरह फायरिंग करना उचित नहीं है. फायरिंग की इजाजत भी नहीं है. वीडियो से लोगों की पहचान कराई जा रही है. इस वीडियो की लगातार चर्चा हो रही है. हालांकि अभी तक दूल्‍हा, दुल्‍हन या उनके किसी भी लोगों की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.