बिहार के मधुबनी से सात नकली CID अधिकारी गिरफ्तार, लोगों से पैसा ठगने का करते थे काम

मधुबनी में 7 फर्जी सीआईडी अधिकारी ठगी में गिरफ्तार, गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल : अंधरामठ थाना क्षेत्र से फर्जी कथित सीआईडी ऑफिसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लाेगाें में एक महिला सहित छह पुरुष शामिल हैं। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि धराए फर्जी सीआईडी ऑफिसर की पहचान कर ली गई हैं। गिरफ्तार लाेगाें में 29 वर्षीय जीतेंद्र कुमार साफी, 19 वर्षीय अरुण कुमार साफी, 20 वर्षीय पंकज कुमार दास, 25 वर्षीय पुनीत कुमारी हैं। ये चारों ललमनिया ओपी के रहने वाले हैं।

वहीं, 19 वर्ष रुमांशु कुमार रंजन, 27 वर्षीय देवेंद्र प्रसाद यादव, 23 वर्षीय संतोष कुमार यादव लौकहा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि धराए फर्जी सीआईडी अधिकारियाें के पास से एक कार, एक मोटरसाइकिल अाैर छह आईडी कार्ड मिले हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.