अभी-अभी: बिहार में भूकंप के झटके. पटना-भागलपुर-कटिहार समेत सीमांचल के अन्य इलाकों में हुआ महसूस

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है जहां बिहार के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गये है। जिसके बाद लोग घरों से बाहर निकल गए। सीमांचल के इलाके में भी भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं। तकरीबन 22 सेकंड तक यह झटका महसूस किया गया है। किशनगंज के ठाकुरगंज में काफी देर तक झटका महसूस किया गया। पटना, भागलपुर, अररिया, कटिहार और किशनगंज में लोगों को भूकंप का एहसास हुआ।

देश के कई राज्यों में सोमवार रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए. ये झटके असम, बिहार और पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में महसूस किए गए. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केन्द्र के मुताबिक रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 5.4 रही. भूकंप का केंद्र सिक्कम-नेपाल बॉर्डर के पास रहा. रात 08:49 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए.

बिहार के कई इलाकों में सोमवार रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए. ये झटके अररिया, किशनगंज दिघलबैंक समेत कई इलाकों में महसूस किए गए. भूकंप के चलते लोग सहम गए. लोग घरों के बाहर निकल आए. हालांकि भूकंप की तीव्रता का अभी पता नहीं चल पाया है. पूर्णिया में भूकंप के झटके महसूस किए गए.

पूर्णिया समेत सीमांचल के सभी जिलों में आज भूकंप का हल्का झटका महसूस हुआ. रात के लगभग 8:51 बजे लोगों ने भूकंप का हल्का झटका महसूस किया. इसके बाद लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल गए. भूकंप से जिले में किसी तरह की नुकसान की अब तक सूचना नहीं मिली है. अभी भूकंप के कारण लोगों में भय व्याप्त हो गया है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *