अभी—अभी : बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह का निधन, कोरोना के बाद हुआ था ब्रेनहेमरेज

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह का निधन हो गया है, दिल्ली के मेंदाता में उनका इलाज चल रहा था, जानकारों की माने तो ब्रेन हेमरेज के बाद उन्हें हास्पिटल में भर्ती करवाया गया था, दूसरी ओर इस खबर के बाद बिहार की राजनीति में शोक की लहर फैल गई है.

विनोद कुमार सिंह कटिहार के प्राणपुर से विधायक हैं. वह नीतीश सरकार में मंत्री हैं. विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी 28 जून को कोरोना संक्रमित पाई गए थे. कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने के बाद विनोद कुमार सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विनोद कुमार सिंह बीजेपी के कोटे से मंत्री हैं. बता दें कि बिहार में कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है. नेता भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. बीते दिनों कोरोन के चलते बीजेपी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह, आरजेडी नेता राजकिशोर यादव की मौत हो चुकी है.

वहीं, यूपी के मंत्री चेतन चौहान का भी रविवार को निधन हो गया. उन्होंने गुरुग्राम के अस्पताल में आखिरी सांस ली. चेतन चौहान का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *