बेईमान और घूसखोर नेताजी को जनता की ना, बिहार में 540 पंचायतों में से 414 में नए मुखिया की जीत

पंचायत चुनाव: तीसरे चरण के नतीजे, 540 पंचायतों में से 414 में नए मुखिया पर जनता का विश्वास : पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान की मतगणना हुई। मतदाताअाें ने अधिकतर पुराने पंचायत जनप्रतिनिधियाें काे खारिज करते हुए नए चेहराें काे माैका दिया है। रविवार को परिणाम के रुझान में भी मतदाताओं ने पिछले दो चरण की तरह नए चेहरे पर भरोसा जताया।

अब तक के परिणाम के अनुसार 414 नए मुखिया बने। जबकि, 126 पुराने मुखियाओं की हार हुई है। पटना की बिक्रम पंचायत में 16 में से 14 नए मुखिया चुने गए। वहीं, नौबतपुर की 19 पंचायत में 13 नए मुखिया चुने गए। इसी तरह कोसी-सीमांचल और पूर्व बिहार के 12 जिलों में ज्यादातर नए चेहरे ने जीत हासिल की है। 12 जिलों में अब तक 166 पंचायतों के परिणाम सामने आए हैं। इनमें से 124 पंचायतों में मुखिया पद के लिए जीत हासिल की है। मुजफ्फरपुर के मुराैल प्रखंड की 9 पंचायत में से 6 पंचायत में नया मुखिया चुना गया है। मुराैल की चार पंचायत में महिला मुखिया चुनी गई हैं। जहानाबाद के रतनी प्रखंड में सभी पुराने चौदह मुखियों की छुट्‌टी। बक्सर में अबतक के परिणामों में 14 में से 11 नए मुखिया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *