अभी-अभी : बिहार के नालंदा में जहरीली शराब 5 की मौ’त, सबने शराब पिया था

बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, लोगो का कहना है सबने शराब पिया था : नालंदा में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत,मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। गांव वालों और घर के लोगो का कहना है सबने शराब पिया था। पुलिस मौके पर पहुंची जांच शुरू। आधिकारिक रूप से पोस्टमार्टम के बाद ही पुष्टि होगा।

यह घटना सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला का है. मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री , 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर है. सभी मृतक के परिजन शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजन से जानकारी ले रहे हैं.

हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है. मगर स्थानीय लोग भी आस पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं. वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *