प्रेम विवाह करने पर बेटी की जान का दुश्मन बना बाप, कहा-हेल्प मी, बिहार के नवादा का वीडियो वायरल

नवादा में पिता बना बेटी की जान का दुश्मन : प्रेमी से शादी करने पर दी हत्या की धमकी, लड़की ने वीडियो जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार :

नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की कह रही है कि मेरा नाम जानवी है। मैंने नवादा कोर्ट से कागज बनाकर जिले के ही सोमनाथ मंदिर में प्रेम विवाह किया हैं। मेरे पास कोर्ट का भी कागज है। लेकिन फिर भी मेरे पिता द्वारा मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लड़की ने ये वीडियो जारी कर प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसके और उसके पति की रक्षा की जाएं।

दरअसल, कदहर गांव निवासी अविनाश चंद्र की पुत्री जानवी राज ने प्रेम प्रसंग में बलराजी गांव निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र रोहित राज से 17 दिसंबर को कोट से कागज बनाकर मंदिर में प्रेम विवाह की। प्रेम विवाह के बाद 19 तारीख को लड़की को उसके पिता द्वारा जान मारने की धमकी दिया हैं। जिसके बाद लड़की ने 20 तारीख को अपनी पूरी प्रेम कहानी सुनाते हुए 29 सेकंड का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लड़की ने वीडियो में कहा कि मैं रोहित के साथ ही रहना चाहती हूं। लेकिन मेरे पिता के द्वारा हमें जान मारने की धमकी दी जा रही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.