खतरे में नीतीश की CM वाली कुर्सी, मुकेश सहनी का आरोप-सरकार के खिलाफ BJP के नेता कर रहें है साजिश

बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा। एनडीए के घटक दल लगातार एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से.) ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। हम ने भाजपा के कुछ नेताओं पर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश का आरोप तक लगा दिया है। हम ने कहा है कि भाजपा के कुछ नेता नीतीश सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर विपक्ष को बोलने का मौका दे रहे हैं।

इस पर रोक लगनी चाहिए। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से.) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बुधवार को बयान जारी कर एनडीए के शीर्ष नेतृत्व से कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग की ताकि ऐसी बयानबाजी पर रोक लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो स्थिति और भयावह हो जाएगी। भाजपा और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रहे हैं। इसी कड़ी में हम ने भाजपा पर सीधा हमला बोल दिया।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि एनडीए में हर स्तर पर समन्वय है। उचित फोरम है और बड़े नेता हर मुद्दे पर बैठकर विमर्श करते हैं। कहीं संवादहीनता है क्या? कोई विषय हो, एनडीए में लोग एक-दूसरे की सुनते हैं, बात करते हैं। बाहर जाकर बात करने की हड़बड़ी तो हम को ही रहती है। हर विषय पर बाहर आकर बयान देना और सवाल उठाना, वो यही कर रहे हैं। उधर, प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि एनडीए सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में बेहतर समन्वय के साथ चल रही है। सभी दलों में आपसी संवाद कायम है। कहीं कोई विवाद नहीं है। पर, कुछ लोग राजनीतिक रूप से मजबूर बने हुए हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *