छपरा में पसंदीदा पार्टी को वोट नहीं देने से बेटे ने पहले मां पर निकाली भड़ास फिर तोड़ डाली ईवीएम

बिहार में पांचवे चरण के चल रहे चुनाव के दौरान सारण लोकसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले छपरा में पसंदीदा पार्टी को वोट नहीं देने से बेटे ने पहले मां पर निकाली भड़ास फिर तोड़ डाली ईवीएम। घटना सोनपुर विधान सभा क्षेत्र के यमुना सिंह मध्य विद्याल 131 नंबर बूथ पर सुबह की है। महदल्ली चक के वार्ड सदस्य के बेटे रंजीत हाजरा ने बताए हुए कैंडिडेट को वोट नहीं देने पर बूथ के पास ही पहले अपनी मां पर गुस्सा किया फिर 131 नंबर बूथ पर ईवीएम को तोड़ डाला। हालांकि व्यक्ति को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद दूसरा ईवीएम लाकर मतदान पुनः शुरू हुआ।

बिहार में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में वोटिंग का दौर जारी है। सुबह 11 बजे तक बिहार की पांच सीटों पर लगभग 21 फीसदी वोटिंग हुई है। निर्वाचन आयोग से मिले आंकड़ों के मुताबिक सीतामढ़ी में 21प्रतिशत, मधुबनी में 18.25 प्रतिशत, सारण में 21 प्रतिशत, हाजीपुर में 21 प्रतिशत वोट डाले गए हैं जबकि मुजफ्फरपुर में वोटिंग का प्रतिशत 23.58 रहा है। लखीसराय में हो रहे रिपोल का प्रतिशत 26.50 रहा है।

इससे पहले बिहार में सुबह 10 बजे तक लगभग 15 फीसदी वोटिंग हुई थी। सीतामढ़ी में 15प्रतिशत, मधुबनी में 13 प्रतिशत, सारण में 17 प्रतिशत, हाजीपुर में 16 प्रतिशत, मुजफ्फरपुर में 14.10 प्रतिशत वोटरों ने मतदान किया है जबकि लखीसराय में रिपोल का प्रतिशत 18.6 रहा था

सुबह 9 बजे तक बात करें तो 8.95 फीसदी वोटर्स ने मतदान किया था। सीतामढ़ी में 7.2 प्रतिशत, मधुबनी में 9.2 प्रतिशत, सारण में 13 प्रतिशत, हाजीपुर में 9 प्रतिशत, मुजफ्फरपुर में 6.35 प्रतिशत मतदान हुआ था। जबकि आठ बजे तक बिहार में लगभग 4 फीसदी वोटिंग हुई थी। बिहार में इस चरण में पांच सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.