खुलेआम समधी के साथ श’राब पार्टी में जश्न मना रहा था एएसआई पुलिस ने किया गि/रफ्फ्तार

श/राब पी रहा एएसआई, उसका समधी और सिपाही गि/रफ्तार

PATNA ; पाटलिपुत्र थाने के ठीक पीछे श’राब पार्टी मनाते शास्त्रीनगर थाने के मुंशी एएसआई लालू यादव, उनके होने वाले समधी नागेंद्र राय और शास्त्रीनगर थाने के ही क्विक मोबाइल के जवान पवन कुमार सिंह को शुक्रवार की देर रात गि/रफ्तार कर लिया गया। मौके से पुलिस ने श’राब का ग्लास और अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने ब्रेथ एनलाइजर से तत्काल तीनों की जांच की, जिसमें श’राब के नशे में होने की पुष्टि हुई। शनिवार को तीनों की मेडिकल जांच कराने के बाद जे/ल भेज दिया गया। इधर एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश के बाद मुंशी लालू यादव और जवान पवन को सस्पेंड कर दिया गया। एसएसपी ने कहा कि दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी। जांच के बाद दोनों की बर्खास्तगी भी संभव है।

मुंशी लालू यादव की बेटी की शादी नागेंद्र राय के बेटे से तय हुई है। इसी खुशी में बीते कई दिनों से दोनों पार्टी कर रहे थे। लालू पाटलिपुत्र थाना परिसर स्थित आवासीय परिसर में ही परिवार के साथ रहता है। वहीं थाने के पीछे ही नागेंद्र राय का खटाल है। वहीं उसकी लिट्टी-चोखा की दुकान भी है। रिश्ता तय होने की खुशी में ही नागेंद्र ने लिट्टी मटन और श’राब की पार्टी रखी थी। इधर पार्टी शुरू होने के बाद थानेदार केपी सिंह को सूचना मिली कि खटाल में कुछ लोग श’राब पी रहे हैं। थानेदार जैसे ही वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों को देख चौंक गए।

मुंशी और सिपाही छोड़ देने की मिन्नत करने लगे, लेकिन सभी को गि/रफ्तार कर लिया गया। लालू यादव पर आरोप लगते रहे हैं। शास्त्रीनगर से पहले वह पाटलिपुत्र थाने का ही मुंशी था। कई आरोपों के बाद लगभग दो साल पहले उसे सस्पेंड कर दिया गया था। सस्पेंशन टूटने के बाद से लालू शास्त्रीनगर थाने में बतौर मुंशी पदस्थापित है। यहां रहते हुए भी लालू पर कई आरोप लगे हैं। बताया गया कि शुक्रवार की रात काम खत्म कर लालू यादव को सिपाही पवन ही घर छोड़ने गया था। रास्ते में पवन को लालू ने ही पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *