बिहार पुलिस के रंगबाज दारोगा को नेपाल पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 आदमी को मारने का लगा आरोप

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था : सुपौल. बिहार के सुपौल जिले के एससी-एसटी थाना अध्यक्ष बिंदेश्वर राम को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर से नेपाल के विराट नगर स्थित रानी थाना में पूछताछ की जा रही है। नेपाल के रानी थाना के इंस्पेक्टर महेंद्र दरनाल ने बताया कि 14 जून को नेपाल में बिंदेश्वर राम की बुलेट बाइक से नेपाली नागरिक मजेबुल मियां को टक्कर लग गई थी, जिस वजह से उनकी जान चली गई। वहीं घटना के बाद इंस्पेक्टर बिंदेश्वर गायब हो गए थे लेकिन उनका बेटा पकड़ा गया था। बेटे की वजह से बाद में बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर भी नेपाल पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया कि इंस्पेक्टर बिंदेश्वर छट्टी लेकर नेपाल गए हुए थे। उन्होंने बताया कि विदेश में घटना होने की वजह से यह मामला इंडियन टेरिटेरी में नहीं आता है। इसलिए फिलहाल पूरे मामले की जानकारी जा रही है। वहीं नेपाल पुलिस का कहना है कि बीते 14 जून को आरोपी इंस्पेक्टर अपने नाबालिग बेटे की आंख दिखाने के लिए बिहार से नेपाल आए थे।

नेपाल में इंस्पेक्टर की बाइक की टक्कर मजेबुल मियां से हो गई। टक्कर लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं एक्सीडेंट के बाद इंस्पेक्टर तो वहां से भाग निकला लेकिन नाबालिग बेटा वहीं फंस गया। पिछले कई दिनों तक इंस्पेक्टर का मोबाइल का स्विच ऑफ रहा। पहले इंस्पेक्टर को लग रहा था कि नाबालिग होने की वजह नेपाल पुलिस बिना उसके पेश हुए ही बेटे को छोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार मंगलवार शाम खुद इंस्पेक्टर ने थाने में सरेंडर कर दिया। आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.