बिहार पुलिस के घूसखोर इंस्पेक्टर की कहानी, रिश्वत में ले रहा था SVU-500 गाड़ी का कंप्रेशर, कंडेंसर

PATNAघूस में दारोगा ले रहा था गाड़ी का कंप्रेसर, कंडेंसर और कैश, विजिलेंस ने पहली बार किया ऐसा ट्रैप : विजिलेंस ब्यूरो ने गुरुवार को अनोखा ट्रैप केस किया। आम तौर पर विजिलेंस के ट्रैप में रिश्वतखोर लोकसेवकों की कैश के साथ रंगेहाथ गिरफ्तारी होती है लेकिन यह पहला मामला है जब विजिलेंस ने एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत के तौर पर एसवीयू-500 गाड़ी का कंप्रेशर, कंडेंसर और कुलिंग क्वायल (26751 रुपए मूल्य का) लेते हुए गिरफ्तार किया। कैश के बदले सामान की रसीद के साथ दारोगा की रंगेहाथ गिरफ्तारी की गई।

दारोगा ने शिकायतकर्ता से चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए 50 हजार कैश के साथ गाड़ी के स्पेयर पार्ट्स के रूप में रिश्वत मांगी थी। मामला सारण जिला के मढ़ौरा थाना के सब इंस्पेक्टर प्रभाकर भारती की गिरफ्तारी का है। यह सब इंस्पेक्टर मढ़ौरा थाना कांड संख्या-380/22 में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए रिश्वत के तौर पर एसवीयू गाड़ी का सामान मांग रहा था। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के विशिनपुर जगदीश गांव के रहने वाले विवेक कुमार सिंह ने विजिलेंस से इसकी शिकायत की थी। विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत के आधार पर सत्यापन कराया और आरोपी सब इंस्पेक्टर द्वारा एसयूवी-गाड़ी का कंप्रेशर, कंडेंसर और कुलिंग क्वायल मांगने का प्रमाण पाया गया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.