बिहार पुलिस की घोर बेज्जती, राजकीय सम्मान में फिर नहीं चली बंदूक, फा’यरिंग के बाद भी नहीं चली रा’इफल

राजकीय सम्मान में फिर नहीं चली बिहार पुलिस की बंदूक, पूर्व मंत्री को सम्मानजनक विदाई में धोखा : पटना: बिहार पुलिस की बंदूक एक बार फिर राजकीय सम्मान में नहीं चली है। इससे पुलिस की पूरे प्रदेश में बदनामी हो रही है। दिवगंत राजद नेता एवं पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की अंतिम विदाई में सरकारी बंदूकों से फायरिंग नहीं हो सकी।

इस दौरान वहां मौजूद पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी भी हैरान रह गए। आरा में पूर्व मंत्री का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाना था। मगर, ऐन वक्त पर सिपाही की बंदूक नहीं चली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल में शहीद जवान की अंतिम विदाई के समय आरा में ही बिहार पुलिस के जवानों की बंदूक नहीं चली थी। उससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र की अंतिम विदाई के समय भी बिहार पुलिस की बंदूकों ने धोखा दिया था।

सही तरीके से ऊपर रखकर फायरिंग की सलाह देते रहे अधिकारी
राजकीय सम्मान के दौरान मौजूद अधिकारियों को पहले लगा कि जवानों ने फायरिंग शुरू ही नहीं की है तो फिर आदेश दिया गया। इसके बाद भी अधिकारी नहीं समझ सके तो कहा कि बंदूक थोड़ी ऊपर करके फायरिंग करें। इतने जतन के बाद भी जब किसी सिपाही की बंदूक नहीं चली तो अधिकारी समझ गए कि बंदूक जाम हो चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने सिपाहियों से कहा कि अपनी-अपनी बंदूकें हफ्ते में एक बार जरूर साफ करें।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *