पटना में ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहा था बिहार पुलिस का सिपाही, वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

रात्रि गश्त के दौरान ट्रक व अन्‍य वाहनों के चालकों से मसौढ़ी पुलिस द्वारा अवैध वसूली का फेसबुक लाइव होते ही हड़कंप मच गया। कई स्‍थानीय वाट्सएप ग्रुप में भी इसका लाइव होने लगा। इधर, यह देख मसौढ़ी के थानाध्यक्ष आईपीएस शुभम आर्य व पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत कुमार रजक घटनास्‍थल की ओर रवाना हो गए। हुआ यूं कि मंगलवार की देर रात पटना से एक वरीय संवाददाता जहानाबाद की ओर जा रहे थे। PHOTO-DEMO

Demo

उन्‍होंने एनएच-83 स्थित मसौढ़ी थाना के सकरपुरा मोड़ के पास मसौढ़ी थाना पुलिस के गश्ती दल द्वारा ट्रक समेत अन्‍य वाहन के चालकों से अवैध वसूली करते देखा। उन्‍होंने तुरंत इसका फेसबुक लाइव कर दिया और यह स्‍थानीय कई वाट्सएप ग्रुप में भी वायरल होने लगा। फेसबुक लाइव में यह दिखाया गया कि मसौढ़ी थाना के अवर पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार चार पुलिस व एक निजी चालक के साथ गश्त की आड़ में आने-जानेवाले ट्रक व अन्य वाहन के चालकों से अवैध वसूली कर रहे हैं।

फेसबुक लाइव में यह भी दिखाया गया है कि पुलिस वाहन के चालक की सीट के पास वाली डिक्की में वसूली की रकम रखी गई है। पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत रजक ने बताया कि मामले की जांच कर वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर दोषी पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *