अभी-अभी : बिहार की पॅालिटिक्स में बवाल, पोस्टर से PM मोदी की तस्वीर गायब, BJP विधायक नाराज

PATNA : प्रधानमंत्री आवास योजना के पोस्टर से PM मोदी की तस्वीर नदारद, BJP विधायक नाराज : चनपटिया से बीजेपी के विधायक उमाकांत सिंह ने कहा कि यह जरूरी था कि प्रधानमंत्री आवास योजना के पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी हो. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के नेता और राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री भी शामिल थे उनको इस बात का संज्ञान लेना चाहिए था

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) के उद्घाटन पोस्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तस्वीर गायब होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. चनपटिया से बीजेपी के विधायक उमाकांत सिंह ने इसे लेकर नाराजगी जताई है. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को पटना से वर्चुअल मीटिंग कर कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था. इस कार्यक्रम का प्रसारण बेतिया में भी किया गया था. प्रधानमंत्री आवास योजना के उद्घाटन कार्यक्रम में इसके पोस्टर से खुद पीएम की तस्वीर नदारद दिखी.

बेतिया के बिपिन हाई स्कूल में सीएम नीतीश कुमार ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से शहरी आवास योजना कार्यक्रम का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ने पटना से ही रिमोट के माध्यम से कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम के पोस्टर से पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब दिखी. इस पर बीजेपी के विधायक उमाकांत सिंह ने कहा कि यह जरूरी था कि पोस्टर में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी हो. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के नेता और राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री भी शामिल थे उनको इस बात का संज्ञान लेना चाहिए था. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता इस मामले को देखेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत शनिवार को पटना में 12,352 लाभार्थियों को सांकेतिक तौर पर घर की चाबी सौंपी थी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.