कहीं एंबुलेंस पर हमला तो कहीं पर बस को आग के हवाले किया, 315 ट्रेन रद्द

बिहार बंद: अरवल में एंबुलेंस पर हमला तो जहानाबाद में बस को आग के हवाले किया, 315 ट्रेन रद्द ; सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के नेतृत्व में विपक्ष द्वारा बुलाए गए बिहार बंद को लेकर प्रदेश में अलर्ट है. बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. विभिन्न जिलों में अर्धसैनिक बलों की 10 कंपनियां तैनात की गई है. कई जिलों में ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है. सुबह से ही पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों पटना की सड़कों पर उतरे. पटना में तो हालात नियंत्रण में दिख रहा है, मगर अन्य जिलों में कुछ छिटपुट हिंसा की खबरें आ रही हैं. अरवल में उपद्रवियों ने एंबुलेंस हमला बोल दिया वहीं जहानाबाद में शरारती तत्वों ने बस में आग लगा दी और पथराव किया.

अरवल– कुर्था अस्पताल से रेफर मरीज को सदर फल पहुंचाने के क्रम में उपद्रवियों ने एंबुलेंस पर हमला बोल दिया, जिससे एंबुलेंस चालक और मरीज गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मिली जानकारी के अनुसार कुर्था थाना क्षेत्र के कोदमरई गांव के मरीज सरस्वती कुमारी इलाज कराने जा रही थी तभी पटना और अरवल की सीमा पर इमामगंज बाजार में उपद्रवियों ने एंबुलेंस पर हमला बोल दिया. मरीज को गंभीर चोट आई है और उनका इलाज कराया जा रहा है.

जहानाबाद- बिहार बंद के दौरान जहानाबाद के टेहटा शरारती तत्वों ने थाने के सामने खड़ी बस में आग लगा दी और पथराव किया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी दीपक रंजन और डीएम रिची पाण्डे घटनास्थल पर पहुंचीं. प्रदर्शनकारियों ने थाने के समीप पथराव भी किया.

नवादा- बिहार बंद को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस अलर्ट पर है. अर्धसैनिक बलों की 4 अतिरिक्त कंपनी जिले में मंगाई गई. इसके अलावा जिला पुलिस बल के जवानों को हर जगह तैनात कर दिया गया. डीएम एसपी ने इसको लेकर जॉइंट आर्डर भी जारी किया. शनिवार सुबह से ही शहर के अलग अलग हिस्सों में फ्लैगमार्च निकाला गया. शहर के अलग अलग हिस्सों से कुल 60 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया. माले नेता सावित्री देवी को एक होटल में नजर बंद किया गया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.