बिहार के क्रिकेटर्स लखन राज को झटका, बीसीए ने छह साल के लिए लगाया बैन, गलत उम बताने का है आरोप

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने लखन राज नाम खिलाड़ी पर छह साल के लिए बैन लगा दिया है। आसाना भाषा में कहा जाए तो वह अगले छह साल तक किक्रेट नहीं खेल पाएगा। उसपर आरोप है कि उसने गलत जन्म प्रमाण पत्र देकर एशोसिएशन को ठगने का काम किया है। लखन बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि लखन राज अनधिकृति बिहार क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा के बेटे हैं।

बताते चले कि लखन राज के पिता आदित्य वर्मा ने 2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआइ के खिलाफ याचिका दायर की थी और तत्कालीन अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को अदालत में घसीटा था। लखन बिहार के लिए रणजी ट्राफी मैच खेल चुका है। लखन राजा (जन्म 15 अक्टूबर 1994) को हुआ था। उन्होंने 2019-20 रणजी ट्रॉफी में बिहार के लिए 3 जनवरी 2020 को प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया। उन्होंने अपनी लिस्ट ए की शुरुआत 24 फरवरी 2021 को, बिहार के लिए 2020-21 विजय हजारे ट्रॉफी में भी खेल चुका है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *