शराब के साथ पकड़ा गया बिहार पुलिस का दारोग, एक लाख लेकर मैनेज करने वाला था केस

PATNA-शराब के साथ पकड़ा गया ASI, पैसे लेकर मैनेज करने वाला था केस, वायरल ऑडियो के बाद हुआ खुलासा, एक लाख रुपये मांगने का ऑडियो हुआ था वायरल, चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में मिली थी शराब

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने में पदस्थापित एएसआई अरुण कुमार पटेल को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक वायरल ऑडियो की जांच करने के दौरान एएसआई के आवास पहुंचे एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो (Manavjeet Singh Dhillon) ने स्वयं यह कार्रवाई की है. एएसआई के शराब के साथ पकड़े जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे सहित क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बताया जाता है कि विभूतिपुर थाने में पदस्थापित एएसआई अरुण कुमार पटेल की सांठगांठ शराब कारोबारियों के साथ थी. वह एक शराब कारोबारी का केस से नाम निकलवाने के नाम पर अभियुक्त से एक लाख रुपये मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था. इसकी जांच करने एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो व रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर स्वयं उसके आवास पहुंचे थे. जांच के क्रम में उसे एक बोतल शराब के साथ पकड़ी. एसपी ने एएसआई को विभूतिपुर थाने की हाजत में तत्काल बंद कर दिया.

वहीं 16 घंटे बाद उसे प्रखंड कार्यालय स्थित सीएचसी में मेडिकल जांच के बाद रविवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी, जिसका एक ऑडियो मिला था. उसमें एएसआई अरुण कुमार पटेल के द्वारा मैनेज कराने की बात कहीं गई थी जहां से एक बोतल शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.