बिहार के इस रेलवे स्टेशन पर पति और तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी संग पत्नी फरार, बच्चों का रो रोकर बुरा हाल

SASARAM ; गैर को दिल दे बैठी पत्नी, स्टेशन पर 3 बच्चों संग इंतजार करता रहा पति, हुई फरार : बिहार में प्रेम-प्रसंग और गैर से दिल्लगी का एक अनोखा मामला सामने आया है. खबर रोहतास जिला की है जहां एक महिला अपने तीन बच्चों और पति को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. आरोपी महिला के पति मोहन चौहान अपनी पत्नी मधु देवी के कारनामों की शिकायत लेकर नगर थाना सासाराम पहुंचे. बता दें कि इस दंपती के तीन संतान हैं. जिसके दो पुत्र तथा एक पुत्री है. महिला के पति मोहन चौहान ने बताया कि उसकी पत्नी का पश्चिम बंगाल के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार नामक व्यक्ति से प्रेम संबंध है.

जनवरी महीना में भी उसकी पत्नी अपने प्रेमी धर्मेंद्र के साथ छत्तीसगढ़ से भाग गई थी. बाद में पुलिस केस करने के उपरांत 10 दिनों के बाद पत्नी मधु देवी लौट आई थी लेकिन इस बार फिर जब ये लोग सासाराम रेलवे स्टेशन से जा रहे थे, इसी दौरान मोहन चौहान की पत्नी मधु देवी अपने प्रेमी धर्मेंद्र के साथ फिर भाग गई. घटना 29 फरवरी की बताया जाती है लेकिन इस घटना के बाद पिछले 15 दिनों से पति अपनी पत्नी की खोजबीन कर रहा है.

जब पत्नी कहीं नहीं मिली, तो अंततः वह पुलिस के पास पहुंचा. नगर थाना पुलिस पति की फरियाद सुनकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है. महिला का पति मोहन चौधरी मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी का पश्चिम बंगाल के रहने धर्मेंद्र कुमार से प्रेम संबंध हो गया. उसके बाद परेशानी बढ़ गई है. बार-बार समझाने के बावजूद पत्नी मानने को तैयार नहीं है. परिवार के लोगों ने भी कई बार समझाया लेकिन फिर भी बच्चों का मोह काम नहीं आया. तीनों बच्चे काफी परेशान हैं तथा अपने मम्मी के न रहने से घबराए हुए हैं.

बता दें कि मोहन चौधरी मूल रूप से बक्सर का रहने वाला है. वह छत्तीसगढ़ में रहकर मजदूरी करता है. वो पत्नी तथा बच्चों को लेकर ट्रेन पकड़ने सासाराम रेलवे स्टेशन गया, तो इसी दौरान ये घटना हुई. पत्नी मधु देवी अपने बच्चों को छोड़कर गायब हो गई और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *