बिकनी पहनकर एयरोप्लेन में यात्रा करने पहुंची मॉडल, घूर-घूर कर देखने लोग, कहा-कुछ तो शर्म करो

फ्लाइट में मॉडल से कहा गया- आप बिकिनी में यात्रा नहीं कर सकती हैं, अब एयरलाइन ने मांगी माफी : इज़ाबेल इलियानॉर नाम की एक महिला इन दिनों चर्चा में हैं. वजह यह है कि उनको एक फ्लाइट में यात्रा करने से इसलिए रोका जाने लगा क्योंकि उन्होंने ‘एयरलाइन्स के नियम मुताबिक’ कपड़े नहीं पहने थे. इसके बाद पेशे से मॉडल इज़ाबेल ने अपने साथ हुए घटना के बारे में पोस्ट लिखा. अब उनका पोस्ट वायरल होने पर एयरलाइन कंपनी ने माफी मांग ली है.

इज़ाबेल को गोल्ड कोस्ट से मेलबर्न जाना था. जब वह फ्लाइट में बैठीं तभी उनके पास एक फ्लाइट अटेंडेंट आई. फ्लाइट अटेंडेंट ने उनसे कहा कि इज़ाबेल के कपड़े फ्लाइट में बैठने लायक नहीं. वह बिकिनी पहनकर यात्रा नहीं कर सकती हैं. इसपर इज़ाबेल ने बताया कि जो उन्होंने पहना है वह बिकिनी नहीं बल्कि क्रॉप टॉप है. हालांकि तमाम दलीलों के बाद भी इज़ाबेल की बात नहीं सुनी गई.

इसके बाद उस फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने साथी को बुलाकर एक जैकेट इज़ाबेल को दी. इज़ाबेल ने बताया कि इस दौरान सभी लोग फ्लाइट में उन्हें ही देख रहे थे. उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई. पूरा मुद्दा जब वायरल हुआ तो एयरलाइन ने माफी मांग ली और कहा कि उस अटेंडेंट को एयरलाइंस की पॉलिसी को लेकर गलतफहमी थी.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *