भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त की गुम हुई बिल्ली के लिए पोस्टर लगे, 15 हजार का इनाम

भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त वाई. एस. कुरैशी की पत्नी और नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्ली खो गई है। उसे ढूंढने के लिए पोस्टर जारी कर इनाम की घोषणा भी की गई है। बिल्ली खो जाने से वे इतनी दुखी हुईं कि उन्होंने सारे कार्यक्रम स्थगित कर तीन दिन तक गोरखपुर के सर्किट हाउस में रुकी रहीं। शर्मा ने अपनी बिल्ली (हीवर) को खोजने के लिए जीआरपी से भी मदद मांगी है। घटना शनिवार की है जब शर्मा दिल्ली जाने के लिए सर्किट हाउस से गोरखपुर स्टेशन पहुंची थीं। उन्हें डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से जाना था। सफर में उनके साथ पालतू बिल्ली हीवर भी थी। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर छह से उनकी बिल्ली हीवर गायब हो गई। इसके बाद शहर के कई हिस्सों में बिल्ली के पोस्टर लगाए गए और तलाशने वाले को 11 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की, बाद उन्होंने 15 हजार कर दिया।

भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त की पत्नी इला शर्मा बीते मंगलवार को नेपाल से गोरखपुर पहुंची थी, इला को यहां से दिल्ली जाना था, तभी गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 6 से उनकी बिल्ली हीवर गायब हो गई. उधर अपनी गुमशुदा बिल्ली को पाने के लिए इला शर्मा ने रेलवे स्टेशन पर बिल्ली के नाम और हुलिए के साथ पोस्टर निकाले है. जिसमें अपने परिवार के फोन नंबर जारी किए है, इस पोस्टर पर लिखा है कि बिल्ली को खोजने वाले को 11 हजार रुपये का इनाम मिलेगा.

इला शर्मा की बिल्ली को ढूंढने के लापाता वाले दिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पूरी रात जीआरपी और आरपीएफ के जवान लगे रहे. लेकिन अभी तक बिल्ली नहीं मिल पाई है. बता दें कि पोस्टर में कहा है कि बिल्ली को बरामद करने वाले शख्स को 11,000 रुपए की इनाम राशि दी जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *