मधुबनी से जीत गयी अम्बिका गुलाब यादव, पहले जिप अध्यक्ष बनी, अब हुई MLC

मधुबनी चुनाव परिणाम बहुत मायने में अनोखा है। गुलाब यादव जी बेटी को जिला परिषद सदस्य बनवा लेते है। जिला परिषद अध्यक्ष भी बनवा लेते है। निर्दलीय विधान परिषद सदस्य जितवा लेते है। मधुबनी एमएलसी चुनाव में प्रथम वरीयता मतगणना हो चुका है। प्रथम वरीयरता के 14 टेबुल पर मतगणना का कार्य समाप्त हो चुका है प्रथम वरीयरता मतगणना में अंबिका गुलाब यादव को 1997 मत से प्रथम स्थान और दुतिये स्थान सुमन महासेठ को 1445 मत प्राप्त हुआ है। तीसरा स्थान मेराज आलम को 1317 चौथा स्थान विनोद सिंह 759 पांचवा स्थान सुबोध मंडल 134 और छठा स्थान कमल भंडारी
को 44 मत मिले, प्रथम वरीयता में अंबिका गुलाब यादव की जीत हुई तो वही द्वितीय बरीयता की गिनती जारी है

गुलाब यादव जी का जितना तारीफ किया जाय कम है।ये इतिहास आप तब रचा जब आप पर एक महिला बकील यौन शोषण का आरोप लगा बात चीत का वीडियो वाइरल करती है।सचिव स्तर के अधिकारी आप पे ये कहती है ये दोनों में से एक मेरे बच्चे का बाप है डीएनए टेस्ट करवाने की बात करती है।उस झूठा सच्चा आरोप के बिच बेटी को जिला परिषद सदस्य बना लेते है।

दलिय चुनाव नहीं था आपके व्यक्तिव पर वोट मिला होगा।आप सारी मिथक को तोर दिये जनता साफ छवि के उमीदवार को चुनती है।आपने तो राजद जदयू उमीदवार को हरा कर पत्नी को एमएलसी बना लिया।आप से अन्य नेता गण को जनता को सिख लेनी चाहिए मधुबनी की महान जनता, चुने हुए प्रति निधि से सिख लेनी चाहिये कि कामयाबी कैसे मिलती है।सुचिता की बात करने बाले नीति सिद्धांत कि बात करने बाले के मुह पर तमाचा है आपकी जीत।आप की जितना प्रसंसा किया जाय कम है।जिला जीत की हार्दिक बधाई संघ शुभ कामना।

Amarnath gami, poorv mla bjp-jdu

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.