BJP से जुड़ने पर कंगना को होगा ज्यादा फायदा, मिल सकती है राज्यसभा की सीट: रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले एक्ट्रेस कंगना रानौत के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं. रामदास अठावले ने शुक्रवार को कहा कि कंगना के साथ अन्याय हुआ और महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिशोध में काम किया है. कंगना को जितना भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करनी चाहिए. रामदास अठावले ने आजतक से खास बातचीत में ये भी कहा कि अगर कंगना हमारी पार्टी में आएंगी तो उन्होंने कुछ खास फायदा नहीं होगा, लेकिन अगर वो बीजेपी में शामिल होती हैं तो उनको राज्ससभा की सीट मिल सकती है.

रामदास अठावले आगे कहते हैं कि अवैध निर्माण के 52 हजार मामले हैं, BMC उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की, दाऊद इब्राहिम के खिलाफ एक्शन नहीं हुआ.

इसकी जांच होनी चाहिए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई इसका राजनीतिकरण नहीं कर रहा है. बीजेपी कंगना का समर्थन नहीं कर रही है. कंगना के मुंबई को लेकर दिए बयान का कोई भी सपोर्ट नहीं कर रहा. रामदास अठावले ने कहा कि आरपीआई कंगना का समर्थन करती है. मुंबई किसी एक की नहीं है.

आरपीआई प्रमुख ने कहा कि कंगना अपने को अकेला नहीं महसूस करें, इस वजह से हमने उनका समर्थन किया. लेकिन अगर वो मेरी पार्टी से जुड़ेंगी तो उनको ज्यादा फायदा नहीं होगा. हां, बीजेपी में शामिल होने से उन्हें राज्यसभा की सीट जरूर मिल सकती है.

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को रामदास अठावले कंगना रनौत से मिलने मुंबई में उनके आवास पर पहुंचे. रामदास अठावले और कंगना रनौत के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने बताया कि मैंने कंगना रनौत से कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई सबकी है. कंगना के साथ मेरी पार्टी हमेशा रहेगी. कंगना राष्ट्रवादी लड़की है.

कंगना के साथ खड़ी है आरपीआई

कंगना रनौत के पाली हिल रोड पर स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाए जाने को लेकर बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार की काफी आलोचना हो रही है. वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कंगना के सपोर्ट में हैं. बुधवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कंगना के समर्थन में मुंबई एयरपोर्ट भी पहुंचे थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *