शराबबंदी पर महाभारत, BJP-JDU में जुबानी जंग शुरू, जेडीयू नेता ने भाजपा MLA से पूछी हैसियत

शराबबंदी पर बीजेपी विधायक ने लालू के सुर में मिलाया सुर, भड़के जेडीयू नेता ने पूछी हैसियत : पटना. बिहार में एक तरफ जहां शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षा बैठक कर सख्ती बढ़ाने का निर्देश जारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जेडीयू की सहयोगी पार्टी बीजेपी ने ही नीतीश कुमार के इस कोशिश पर सवाल खड़ा कर दिया है.

बीजेपी ने तो बिहार में शराबबंदी कानून को खत्म करने तक कि बात कह कर चौंका दिया. बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने लालू यादब के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि जिस तरह देश मे कृषि कानून को वापस ले लिया बिहार सरकार उसी तरह शराबबंदी कानून को वापस लेना चाहिए. बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान से जेडीयू  सकते में है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने दो दिन पहले ही शराबंदी कानून को खत्म करने की बात कही थी.  शराबबंदी खत्म करने की बीजेपी विधायक के मांग के बाद जेडीयू ने बीजेपी विधायक को आड़े हाथों लेते हुए हमला किया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार में कहा कि बीजेपी विधायक आज किस हैसियत से सवाल खड़ा कर रहे हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी शराबबंदी को लेकर सदन में साथ खड़ी रही है. इसके लिए सभी विधायकों ने शपथ ली है. फिर सवाल कैसे खड़े कर रहे हैं. प्रकाश पर्व के दौरान पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका समर्थन करते तारीफ की थी और सभी को साथ देने की बात कही थी. आज बीजेपी के विधायक क्या प्रधानमंत्री की बात को झुठलाना चाहते हैं?

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *