भाजपा-जदयू में महाभारत, BJP एमएलसी का आरोप- गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं नीतीश कुमार

PATNA : भाजपा विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जदयू पर गठबंधन धर्म पालन नहीं करने का आरोप लगाया है। कहा कि किसी मुद्दे पर जदयू की अलग राय हो सकती है लेकिन इसका यह कतई अर्थ नहीं कि सड़क पर खुलेआम कुछ भी केंद्र सरकार के खिलाफ बोला जाए।

dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar.com, national news, india   news, news in hindi, ।atest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar   news in hindi, bihar news hindi NEWS
FILE PHOTO

भाजपा नेता ने कहा कि जदयू नेता बिना नेतृत्व के इशारे के ऐसे खुलेआम नहीं बोल रहे हैं। बिना इजाजत के बोलने वाले एक नेता से इस्तीफा ले लिया गया। तीन तलाक के मसले पर जदयू नेताओं के बयान पर पार्टी खंडन नहीं कर रही है। इसका यह साफ अर्थ है कि नेताओं का बयान पार्टी का ही स्टैंड है। जिन मुद्दों पर वोट लेकर चुनाव जीते, लोकसभा में 16 सांसद जीतकर गए, चुनाव बाद जदयू उसका ही विरोध कर रहा है। राय ने कहा कि तीन तलाक के मसले पर जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी का बयान आपत्तिजनक है। क्या भाजपा उनके बयानों का अर्थ नहीं समझती है? भाजपा हाथ पर हाथ धरकर बैठी नहीं रहेगी। एनडीए में सभी दलों को गठबंधन धर्म का पालन करना होगा। अलग होने वाले को नुकसान ही होगा। .

JDU will be shown to BJP on three divorces, said: We will oppose Modi government in the Lok Sabha
FILE PHOTO

सच्चिदानंद के बयान पर संज्ञान ले भाजपा : जदयू ने भाजपा विधान पार्षद सच्चिदानंद राय के बयान को गंभीरता से लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह का वक्तव्य नहीं आना चाहिए। ऐसे बयानों से भ्रम की स्थिति बनती है। भाजपा नेतृत्व को संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। श्री त्यागी ने आगे कहा कि उनकी पार्टी सरकार में साझीदार है। हम भी केन्द्र में भाजपा को सपोर्ट कर रहे हैं, वे भी हमें बिहार में समर्थन दे रहे हैं। हमें लम्बे समय तक साथ काम करना है। ऐसे में बेवजह के बयान नहीं आने चाहिए।

(फेसबुक पर DAILY BIHAR LIVE लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं। TWITER पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *