अभी-अभी : BJP विधायक अरुणा देवी के घर पर ह’मला, ग्रामीणों ने दी थी गा’लियां, F.I.R दर्ज

नवादा जिले के वारिसलीगंज से विधायक अरुणा देवी के घर पर ईंट और पत्थर फेंके गए हैं। आरोपी उनका पड़ोसी सह पंचायत चुनाव में मात खाया एक ग्रामीण​ है। दरअसल,आरोपी ने अपने ​​​​​​समर्थकों के साथ 20 नवंबर की रात विधायक के आवास पर जाकर गालियां दी थी। ऐसे में विधायक के अंगरक्षकों ने उपद्रव करने वाले ग्रामीणों को खदेड़ दिया था। जिसके बाद सोमवार को एक बार फिर से उपद्रवियों ने विधायक के आवास पर ईंट और पत्थर फेंके।

बाद में MLA के आवेदन पर वारिसलीगंज थाने में ग्रामीण उपेन्द्र सिंह उर्फ रामनंदन सिंह, श्याम नंदन सिंह समेत कुल सात ग्रामीणों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही कानूनी करवाई करते हुए इस प्रकार की हरकत पर रोक लगाने की मांग की है। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

इसे लेकर विधायक ने प्रेस में बयान जारी कर कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान मेरा या मेरे पति अखिलेश सिंह का कही कोई हस्तक्षेप या किसी खास प्रत्याशी के लिए काम नहीं किया गया है। लेकिन ग्रामीण जानबूझ कर विधायक की छवि को बदनाम करने और घर पर पहुंचकर गालीगलौज देने का काम कर रहे है। यहीं नहीं विधायक पति एवं बॉडी गार्ड के खिलाफ मनगढ़ंत प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है। विधायक ने मामले की पारदर्शी जांच के बाद कार्रवाई के साथ सुरक्षा की मांग की है।

बता दें कि रविवार को 70 बुजुर्ग रामनंदन सिंह ने स्थानीय थाने में विधायक पति अखिलेश सिंह और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *