नेतागिरी छोड़कर भूंजा बेच रहे हैं बिहार के भाजपा विधायक, वीडियो हुआ वायरल

BJP MLA ने बेचा भूंजा:लालू यादव का ऑडियो लीक कर चर्चा में आए थे ललन पासवान, भूंजा बेचते VIDEO आया सामने :

भाजपा विधायक ललन पासवान का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह दशहरा मेले में भूजा बेचते नजर आ रहे हैं। भागलपुर की पीरपैंती विधानसभा से विधायक ललन पासवान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से हुई बातचीत का ऑडियो लीक करके चर्चा में आए थे। अब उनका भूजा बेचने का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब विधायक सुर्खियो में हैं। इससे पहले भी अपने वेतन से भैंस खरीदने और राम मंदिर निर्माण में 51 हजार की राशि दान करने पर भी ललन पासवान चर्चा में आए थे।

विधायक ललन प्रसाद का जो वीडियो सामने आया है वह नवरात्र मेले का है। बताया जा रहा है कि विधायक दुर्गा मां के दर्शन के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में रुके तो भूजा की दुकान में आराम से बैठ गए। इसके बाद वहां आने वाले ग्राहकों को भूजा बेचने लगे। इसी दौरान विधायक के किसी समर्थक ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

क्या कहते हैं विधायक

इस बारे में पूछे जाने पर भाजपा विधायक ललन पासवान ने भास्कर को बताया कि क्षेत्र में दुर्गा दर्शन के लिए घूम रहे थे। इसी क्रम में वे कैरिया दुर्गा मंदिर पहुंचे, जहां पर भाजपा महिला मोर्चा नंदलालपुर मंडल की महामंत्री सुश्री दिव्या सोरेन की माता श्रीमती ताला मोय मरांडी मेले में मुढ़ी-घुघनी की दुकान चला रही थी। चूंकि महामंत्री सुश्री दिव्या सोरेन भी उस समय विधायक जी के साथ घूम रही थी, अपनी मां को भूंजा बेचते देख झेंपने लगी। इस बात को विधायक जी समझ गए। उन्होंने महामंत्री सुश्री दिव्या सोरेन की मां को कहा कि आप थक गयी होंगी इसलिए आप थोड़ी देर आराम कर लीजिए। तब तक मैं आपकी जगह बैठकर दुकान चलाता हूं। इसी क्रम में वे दुकान पर बैठकर भूंजा बेचने लगे। विधायक ललन पासवान ने महामंत्री सुश्री दिव्या सोरेन को कहा कि दुनिया में कोई काम छोटा-बड़ा नहीं होता। समाज के हित मे मान-सम्मान और मेहनत से किया गया हर काम बड़ा होता है।

इतने सरल हैं विधायक

विधायक ललन पासवान एक साधारण परिवार से हैं और उन्‍होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वे पहली दफा बिहार विधानसभा के लिए भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं। विधायकी की पहली तनख्‍वाह जब उन्‍हें मिली तो उससे उन्‍होंने भैंस खरीदी थी। निर्वाचित होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने राजद में आने का उन्‍हें निमंत्रण दिया था। उस बातचीत का ऑडियो भी वायरल कर वे काफी चर्चा में रहे थे।

इतना ही नहीं, हाल में इनकी माता की तबियत खराब हुई तो उनका इलाज भी उन्‍होंने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज, भागलपुर में ही कराया था। सहज-सरल होने की वजह से ही आज वे इलाके में लोकप्रिय हैं। भाजपा के स्थानीय नेता दिलीप मिश्रा बताते हैं कि ललन पासवान जनता की सेवा के लिए हर समय उपलब्ध रहते हैं। क्षेत्र में आने पर लोगों का हालचाल लेते हैं और उनकी समस्‍याओं को दूर करते हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *