शर्मसार हुआ पीएम मोदी का प्रयागराज, छात्रा के साथ गैं’गरे’प करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल साबित हो रही है। हाथरस के बाद अब प्रयागराज से नया मामला सामने आया है। प्रयागराज में बीए की एक छात्रा से गैं/गरे/प का मामला सामने आया है। हाथरस के बाद बलरामपुर गैं/गरे/प को लेकर उत्तर प्रदेश से सुर्खियों में है इस बीच प्रयागराज के नए मामले ने पारा और गर्म कर दिया है।

प्रयागराज में जिससे छात्रा के साथ गैं/गरे/प किया गया उसका आरोप है कि बीजेपी के एक स्थानीय नेता के साथ मिलकर कई लोगों ने उसे शिकार बनाया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार किया है। इसके पहले पुलिस एक अन्य आरोपी डॉ अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बीजेपी नेता इस मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद फरार चल रहा था लेकिन प्रयागराज पुलिस ने उसे शनिवार को गि/रफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश में उन्नाव रे/प केस से शुरू हुआ मामला अब हाथरस, बलरामपुर होते-होते प्रयागराज पहुंच चुका है। यूपी में योगी सरकार बैकफुट पर है और यहां विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल रहा है। प्रयागराज के मामले में पी/ड़िता ने कर्नलगंज थाने में रे/प का केस दर्ज कराया है। सरकार को अब ड/र लग रहा है कि यह मामला भी कहीं हाईप्रोफाइल ना बन जाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.