पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से की सगाई, देखें तस्वीरें

Patna: फिल्म एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कई सालों के अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सगाई कर ली. उसने इसे ‘सबसे अच्छी फीलिंग्स’ कहा है. सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, ‘हमने आखिरकार कर लिया!’ इसपर कमेंट करते हुए पूनम ने लिखा, ‘सबसे अच्छा लग रहा हैl’ इसके साथ उन्होंने दिल की एक इमोजी भी शेयर की है. उनके फॉलोअर्स उन्हें बधाई संदेश दे रहे है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘बिग डिसिजन पर बिग बधाईl’

एक अन्य ने पोस्ट पर टिप्पणी किया, ‘आप सौभाग्यशाली पुरुष है कि पूनम मैम अब आपकी है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘वाह, बधाई हो. खुश रहें और अच्छा जीवन व्यतीत करें.’ मई में यह खबर सामने आई थी कि पूनम और सैम को मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने और एक ड्राइव पर जाने के लिए केस दर्ज किया था. हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में इस खबर का खंडन किया और दावा किया कि वह घर पर फिल्में देख रही थी.

Poonam Pandey Engagement: पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से की सगाई, देखें तस्वीरें

उन्होंने इस वीडियो में कहा, ‘अरे दोस्तों मैंने कल रात मूवी मैराथन पर थी. मैंने तीन फिल्में बैक-टू-बैक देखीं, यह मजेदार था. मुझे कल रात से ही फोन आ रहे हैं कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और मैं इसे समाचारों में भी देख रही हूं. दोस्तों, कृपया मेरे बारे में यह मत लिखिए. मैं घर हूं और मैं पूरी तरह से ठीक हूं. लव यू ऑल.’ पूनम तब प्रसिद्ध हुई जब उसने 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर कपड़े उतारने का वादा किया था.

2013 में उन्होंने फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उसने एक शिक्षक की भूमिका निभाई, जो अपने छात्रों के प्रति आकर्षित होती है. निर्देशक अमित सक्सेना ने आईएएनएस को बताया था कि फिल्म की अगली कड़ी की योजना बनाई जा रही है. उन्होंने कहा था, ‘हां, हम पहले ही सीक्वल के बारे में बातचीत कर रहे हैं. शायद मैं सीक्वल का निर्देशन करूंगा और मैं ऐसा कर ज्यादा खुश रहूंगा अगर पूनम नशा 2 में होंगी तो अगली कड़ी में निरंतरता बनी रहेगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *