BPSC पर्चा लीक मामले में बड़ा भंडाफोड़, दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल किया गया था

PATNAबीपीएससी पर्चा लीक मामले में बड़ा भंडाफोड़, दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल किया गया था : बीपीएससी परीक्षा लीक मामले में रोज नए—नए खुलासे हो रहे हैं। जांच अभियान जितनी तेज गति से चल रही है उतनी ही स्पीड से रोज नए स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। ताजा अपडेट मिथिला की सांस्कृतिक राजधानी दरभंगा से आ रही है। पुलिस को शक है कि यहां के एक स्थानीय युवक के मोबाइल से क्वेश्चन पेपर मेल किया गया था।

दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल करने का शक : बीपीएससी का पेपर लीक मामले का तार दरभंगा से जुड़ गया है। शनिवार की देर रात आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने दरभंगा में पहुंच कर पहले एक संदिग्ध के भाई को हिरासत में लिया। फिर रात दो बजे संदिग्ध मो. आफताब के आने पर उसके मोबाइल को जब्त कर पूछताछ की। पूछताछ के बाद दाेनाें काे पीअार बांड पर छाेड़ दियाा। दाेनाें काे कहा गया है कि चार दिनों बाद जब बुलाएंगे आना होगा।

जानकारी के मुताबिक ईओयू को शक है कि आफताब के फोन से हॉट स्टॉट से पेपर मेल किया गया। टीम को शक है कि आफताब के मोबाइल से जीमेल का उपयोग पेपर को इधर-उधर करने में किया गया। साथ ही उसके घर के इंटरनेट का भी इस्तेमाल किया गया है।

पुलिस को सौंपा मोबाइल
नगर थाना की पुलिस के साथ पहुंची ईओयू की टीम और साथ ही भारी संख्या पुलिस जवानों काे देख मोहल्ले में खलबली मच गई। टीम संदिग्ध मो आफताब के आवास पर पहुंची। पूरे आवास को घेर लिया गया। हालांकि आफताब बच निकला था, लेकिन उसका भाई मौके से दबोचा गया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.