जब लाल रंग के जोड़े में बुलेट पर सवार होकर मंडप में पहुंची दुल्हन, सभी रह गए हैरान

Patna: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की चश्मा लगाए बुलेट पर सवार होकर मंडप में पहुंचती है. दूल्हा मंडप के बाहर दुल्हन को रिसीव करने आता है और उसे साथ लेकर मंच पर चढ़ता है. इसके बाद दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने की कोशिश करते हैं. दुल्हन को जहां उसके भाई गोद में उठाते हैं वहीं दूल्हे को उसके दोस्त संभालते हैं. भाइयों की मदद से दुल्हन उछलती है और वर के गले में माला डालती है. अगले की पहले दोस्त दुल्हे को उछालते हैं और वह वधू के गले में माला डालता है.

बताया जा रहा है कि तीन मार्च को बोधगया के टेकुना फार्म से रामपुर थाना के चिरैयाटांड़ के लिए बारात आई थी. दूल्हा रथ पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचा. जयमाला की तैयारी हो रही थी. दूल्हा जयमाला के लिए मंच पर पहुंच गया. दुल्हन के आने का इंतजार दूल्हे के साथ-साथ पूरी बारात कर रही थी. इतने में बुलेट पर सवार दुल्हन की एंट्री हुई. दुल्हन को बुलेट पर सवार देख बाराती और अन्य लोग चौंक गए.

बता दें कि रामपुर के चिरैयाटांड़ निवासी राजेश कुमार की छोटी बेटी निक्की राज की शादी बोधगया थाना के टेकुना फार्म के रहने वाले सुदर्शन कुमार के इकलौते बेटे नीतीश कुमार के साथ शादी तय हुई थी. 27 फरवरी को तिलक था. गया में हुई इस तरह की अनोखी शादी चर्चा हर तरफ हो रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *