BSNL का 87 रुपया वाला प्लान हुआ लांच, 1GB इंटरनेट के साथ मिलेगा फ्री कालिंग, 100 SMS

बीएसएनएल ने 1GB दैनिक डेटा, असीमित कॉल के साथ 100 रुपये के तहत नई योजना की घोषणा की : सरकार के स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा प्रदाता भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक नई योजना की घोषणा की है। 87 रुपये की कीमत वाला यह प्लान केवल 1GB के दैनिक डेटा लाभ, असीमित कॉल और अन्य लाभों सहित कई लाभों के साथ आता है। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 14 दिनों की है। डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ, सब्सक्राइबर्स को प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। योजना को एक गेमिंग सेवा के साथ बंडल किया गया है जिसका स्वामित्व पेटीएम की मूल कंपनी के पास है।

नए प्रीपेड प्लान को बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। 87 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में हाई स्पीड 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग में लोकल, रोमिंग और बहुत कुछ शामिल है। सामान्य लाभों के अलावा, 87 रुपये के प्रीपेड प्लान को वन97 कम्युनिकेशंस द्वारा हार्डी मोबाइल गेम्स सेवा के साथ जोड़ा गया है। उपयोगकर्ता खेल, आकस्मिक और आर्केड सहित विभिन्न खेलों का उपयोग कर सकते हैं।

गैजेट्स 360 के अनुसार, बीएसएनएल प्रीपेड प्लान अखिल भारतीय आधार पर उपलब्ध है। यह बीएसएनएल द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे सस्ते प्लान्स में से एक है।

इससे पहले, बीएसएनएल ने कई लाभों के साथ कुछ वार्षिक और मासिक योजनाओं को अपनी सूची में जोड़ा था। टेलीकॉम ऑपरेटर ने 797 रुपये के प्रीपेड प्लान की घोषणा की थी जो 395 दिनों की वैधता के साथ आता है। एक वार्षिक योजना के लिए, 797 काफी सस्ती है। प्रीपेड प्लान आपको 60 दिन पूरे करने की पेशकश करता है, डेटा की गति 80 केबीपीएस तक कम हो जाती है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, योजना के तहत दिए जाने वाले डेटा और कॉलिंग लाभ 60 दिनों के बाद समाप्त हो जाते हैं, लेकिन सिम सक्रिय रहता है। बीएसएनएल डेटा वाउचर पहले से ही एयरटेल वेबसाइट के साथ-साथ एयरटेल थैंक्स ऐप पर सूचीबद्ध है। पहले 60 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन।

बीएसएनएल ने यह भी घोषणा की है कि वह इस साल के अंत तक भारत में 4जी सेवाएं शुरू करेगी। जहां तक ​​सब्सक्रिप्शन की संख्या का सवाल है, बीएसएनएल के देश में 11.43 करोड़ वायरलेस सब्सक्राइबर हैं, जिसमें दिसंबर में 11.75 लाख से अधिक जोड़े गए हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.