हेलमेट पहने बिना कार चला रहा था युवक, ट्रैफिक पुलिस ने चालान का’ट दिया, बाद में पता चला गलती

कार में हेलमेट न पहनने पर कट गया चालान! जानें ट्रैफिक पुलिस से कैसे हुई ये अजीबोगरीब भूल : आपने बाइक पर हेलमेट ना पहनने के जुर्म में तो कई चालान कटते देखे होंगे या हो सकता है आपका भी कार चलाते समय सीट बेल्ट ना पहनने का कभी चालान कटा हो. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कार ड्राइवर का हेलमेट ना पहनने का चालान कटा हो. ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है. लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है.

इन दिनों केरल ट्रैफिक पुलिस की काफी चर्चा हो रही है. दरअसल ये मामला केरल के तिरुवनंतपुरम का है. तिरुवनंतपुरम पुलिस ने एक कार मालिक पर ठीक से हेलमेट न पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया है. अब यह मनोरंजक घटना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल यह चालान मूल रूप से मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों के लिए जारी किया गया था. इसके मुताबिक पीछे बैठे व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. लेकिन जारी किए गए चालान में Ajith A नाम के व्यक्ति के स्वामित्व वाली Maruti Suzuki Alto की पंजीकरण संख्या थी.

इसके जवाब में, केरल ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह गड़बड़ी एक टाइपोग्राफिकल त्रुटि का परिणाम हो सकती है, जब चालान बनाने के लिए पंजीकरण संख्या को सिस्टम में दर्ज किया जा रहा था.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.